Khatti+mithi

Gaurav Garv..
रूठी जो ज़िंदगी तो माना लेंगे हम
मिले जो गम वो सह लेंगे हम
बस आप रहना हमेशा साथ हमारे
तो निकलते हुए आँसुओ मे भी मुस्कुरा लेंगे हम…

Gaurav Garv..
मेरे अलफ़ाज़ तो चुरा लोगे..
वो दर्द..
कहाँ से लाओग

Gaurav Garv..
ऐ रात तू मेरे अकेले पन पर इस कदर मत हस,
वर्ना तू उस दिस बहुत पछताएगी,
जब मेरी मोहबह्त मेरी बाहो में होगी..

Gaurav Garv..
तुझसे अच्छे तो जख्म है मेरे,
उतनी ही तकलीफ देते है जितनी बर्दास्त कर सकूँ !!

Gaurav Garv..
मेरी यादो मे तुम हो
मेरी यादो मे तुम हो, या मुझ मे ही तुम हो,
मेरे खयालो मे तुम हो, या मेरा खयाल ही तुम हो,
दिल मेरा धडक के पूछे, बार बार एक ही बात,
मेरी जान मे तुम हो, या मेरी जान ही तुम हो…

Gaurav Garv..
तुझसे मैँ इजहार ऐ मोहब्बत इसलिए भी नही करता,
सुना है बरसने के बाद बादलो की अहमियत नही रहती|

Gaurav Garv..
नीलाम कुछ इस कदर हुए, बाज़ार-ए-वफ़ा में हम आज,
बोली लगाने वाले भी वो ही थे, जो कभी झोली फैला कर माँगा करते थे!!

Gaurav Garv..
चाँद भी झाँकता है अब खिङकियोँ से...

मेरी तन्हाईयोँ का चर्चा आसमानो मे है...!

Gaurav Garv..
तेरी रौनकों पर एतराज़ नहीं है यकीं कर
मैं अपनी बर्बादियों की बाबत लिख रही हूँ

Gaurav Garv..
इक नजर का झोंका आये और छू जाये दिल को..
मुहब्बत हो जाने में वक्त कितना लगता है..

Gaurav Garv..
"बडी अजीब मुलाकातें होती थी हमारी,
वो मतलब से मिलते थे, और,  हमें मिलने से मतलब था..!! 

Gaurav Garv..
नादान बहुत है वो , जैसे कुछ समझती ही नहीं ,.
सीने से लगकर पूछती है धड़कन इतनी तेज क्यों है..

Gaurav Garv..
मुझसे जब भी मिलो तो नज़रें उठा के मिला करो,
मुझे पसंद है अपने आप को तेरी आँखों में देखना..

Gaurav Garv..
काश पता होता हमें कि हमारी वो आखरी मुलाकात थी..
हमने तो जी भर के देखा भी नही.......

Gaurav Garv..
बड़ी नादान है...,
इस निकम्मे दिल की हरकतें...,


जो मिल गया उसकी कदर ही नहीं,
और जो ना मिला उसे भूलता नही..!

Gaurav Garv..
मांगता हूँ तो देती नहीं हो,
जवाब मेरी बात का;

और देती हो तो खड़ा हो जाता है,
रोम-रोम जज्बात का,

मुंह में लेना तुम्हे पसंद नहीं,
एक भी कतरा शराब का,

फिर क्यों बोलती हो कि धीरे से डालो,
बालों में फूल गुलाब का,

वो सोती रही मैं करता रहा,
इंतज़ार उसके जवाब का,

अभी उसके हाथ में रखा ही था कि उसने पकड़ लिया,
गुलदस्ता गुलाब का,

उसने कहा पीछे से नहीं आगे से करो,
दीदार मेरे हुस्न-ओ-शबाब का,

उसने कहा बड़ा मज़ा आता है जब अन्दर जाता है,
कानो में एक एक लफ्ज़ तेरे प्यार का!

Gaurav Garv..
यूँ ही डगमगा गए रास्ते में,
वर्ना संभलना हम भी जानते थे,

ठोकर भी लगी तो उस पत्थर से,
जिसे हम अपना खुदा मानते थे !!

Gaurav Garv..
हमारे पास पैसे और शोहरत तो नही है पर ईतना तो दम रखते है,
Dosti की कीमत मौत भी हौ तो हम खरीद लेंगे.

Gaurav Garv..
भगवान का दिया हुआ सब कुछ है...
दौलत है   शोहरत है ,ईज्जत है,
पर फ़ुटपाथ पर सोने वाले हैरान है, आती-जाती गाड़ियों से,
कम्बख़्त जिनके पास घर है, वो घर क्यूँ नहीं जाते !!

Gaurav Garv..
हम वो ही हैं, बस जरा ठिकाना बदल गया है,
अब तेरे दिल से निकल कर, अपनी औकात में रहते हैं !!

Gaurav Garv..
Patango ने गले मिलते ही जल कर ख़ुदकुशी कर ली
न जाने शम्मा ने क्या कह दिया शर्माते शर्माते

Gaurav Garv..
इतना भी मुझको मत देख ‪‎पगली‬
अभी नजरो मे आया हु
दिल मे ‪‎आया‬ तो ‪‎रातो‬ कि ‪‎निंद‬ उड जायेगी

Gaurav Garv..
: संगदिल है वो तो क्यूं इसका गिला मैंने किया...
जब कि खुद पत्थर को बुत, बुत को खुदा मैंने किया....

Gaurav Garv..
इतने कहाँ मशरूफ हो गए हो तुम

आजकल दिल दुखाने भी नहीं आते

Gaurav Garv..
आशाएं ऐसी हो जो-मंज़िल तक ले जाएँ,
मंज़िल ऐसीहो जो-जीवन जीना
सीखा दे,
जीवन ऐसा हो जो-संबंधों की कदर करे,
और संबंध ऐसे हो जो-याद करने को मजबूर कर दे,

Gaurav Garv..
मोहब्बत हाथ में पहने चूड़ी
की तरह होती है...
खनकती है,सवरती है,और
आखिर टूट जाती है.l

Gaurav Garv..
मदहोश मत करो मूझेअपना चेहरा दिखा कर„मोहब्बत अगर चेहरे से होती तो„खूद़ा दिल ना बनाता..!

Gaurav Garv..
" लपेट ली है मैंने....... तेरे अहसास की चादर
पता है मुझे......आज फिर से तेरी यादों की शीतलहर
तेज है " !

Gaurav Garv..
उनकी हसरत मेरी तकदीर में
लिखने वाले,
काश, उनको मेरी तकदीर में लिखा
होता !

Gaurav Garv..
छोटा सा गाँव मेरा पूरा बिग बाजार था...
एक नाई, एक मोची, एक काला लुहार था....
छोटे छोटे घर थे, हर आदमी बङा दिलदार था....
कही भी रोटी खा लेते, हर घर मे भोजऩ तैयार था....
बाड़ी की सब्जी मजे से खाते थे जिसके आगे शाही पनीर बेकार था...
दो मिऩट की मैगी ना, झटपट दलिया तैयार था....
नीम की निम्बोली और शहतुत सदाबहार था....
छोटा सा गाँव मेरा पूरा बिग बाजार था....
अपना घड़ा कस के बजा लेते
समारू पूरा संगीतकार था....
मुल्तानी माटी से तालाब में नहा लेते, साबुन और स्विमिंग पूल बेकार था...
और फिर कबड्डी खेल लेते, हमे कहाँ क्रिकेट का खुमार था....
दादी की कहानी सुन लेते,कहाँ टेलीविज़न और अखबार था....
भाई -भाई को देख के खुश था, सभी लोगों मे बहुत प्यार था....
छोटा सा गाँव मेरा पूरा बिग बाजार था....

Gaurav Garv..
ढूँढ-ढूँढकर निकाला है
                     हर मर्ज़ का इलाज मैंने...
बस एक नहीं मिलती
                 कमबख़्त इश्क़ की दवा कोई...

Gaurav Garv..
हर नज़र को 1 निगाह का हक़ है,

हर नूर को 1 आह का हक़ है.

हम भी दिल लेकर आये है इस दुनिया में,

हमे भी तो 1 गुनाह करने का हक़ है..

Gaurav Garv‬:
muhabbat हाथ में पहने चूड़ी
की तरह होती है...
खनकती है,सवरती है,और
आखिर टूट जाती है...

Gaurav Garv...‬:
क्या करोगे इतना पैसा कमाके
ये मौत के फ़रिश्ते तो
           "रिश्वत' भी नही लेते "

Gaurav Garv...
जो भी यह मूवी देखने जाये वो पहले ये वीडियो जरूर देखें ।।
और फैसला करें ।।

Gaurav Garv...
बिन बात के ही रूठने की आदत है,
किसी अपने का साथ पाने की चाहत है,
आप खुश रहें, मेरा क्या है,
मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है!

Gaurav Garv...
सोने लगा हूँ श्याम ...
तुझे ख्वाब में देखने कि हसरत ले कर......
दुआ करना कोई जगा ना दे तेरे दीदार से पहले...

Gaurav  Garv...
मुझको फिर वही सुहाना नजारा मिल गया....
नजरो को जो तुम्हारा दीदार मिल गया....
और किसी चीज की तमन्ना क्यों करू.....
जब मुझे तेरी चरणों का सहारा मिल गया...

Gaurav Garv...
Lakh  बरसे झूम के सावन मगर वो बात कहाँ
जो ठंडक पडती है दिल में हजूर के मुस्कुराने से।

Gaurav Garv...
मुझे किस तरफ जाना है कोई खबर नही,
ऐ दोस्तो,
मेरे रास्ते भी खो गये मेरी मोहब्बत की तरह ।।।

Gaurav Garv.‬:
Ye To Dil Tha Deewana Jo Tum Par Aa Gaya,
Warna Hum Zindgi Daaw Pe Lagaya Nahi Karte…!

Gaurav Garv...
रिश्ते और विश्वास दोनो ही मित्र है।
रिश्ते रखो या ना रखो पर विश्वास जरुर रखना,
जहां विश्वास होता है, वहां रिश्ते अपने आप पनप जाते हैं।...!!!
                                                                      

Gaurav Garv...
लगती है सपनो को सच बनाने मे
हौसला लगता है बुलंदीओ को पाने मे
बरसो लगते है जींदगी बनाने मे
ओर जींदगी फीरभी कम पडती है
रिश्ते निभाने मे

Gaurav Garv...
गुजर जाएगा ये दौर भी ज़रा इत्मीनान तो रख जब ख़ुशी ही ना ठहरी तो ग़म की क्या औकात है।

Gaurav kumar..
दिल टूटा है तो अपनी ही गलती से…
उस ने कब कहा था की तू मुहब्बत कर……!!!!!

Gaurav Garv...
आ मिलकर दुआ करे hmari  DOSTI के लिए.... एक हाथ तेरा और एक हाथ मेरा हो !!

Comments

  1. ला तेरे पैरों पर मरहम लगा दूं
    कुछ चोट तो तुझे भी आई होगी
    मेरे दिल को ठोकर मारकर.. ! More http://goo.gl/g87bmP

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

Dil se..>>

Dil se...>>

Childhood v/s young