Khatti+mithi

Gaurav kumar:
दिल में रहने की इजाजत नहीं मांगी जाती,
ये तो वो जगह हैं, जहाँ कब्जा किया जाता हैं....

Gaurav kumar:
उसने मस्जिद के सामने
घर क्या खरीदा,
एक पल में सारा शहर
नमाज़ी हो गया ....

Gaurav kumar:
एक काम की बात
चलो सबको बताते है,
दुश्मन होते नही है
हम खुद ही बनाते है...

Gaurav kumar: उसने हर नशा लाकर सामने रख दिया ...और कहा, सबसे बुरी लत कोैनसी है मैंने कहा .... तेरे प्यार की...

Gaurav kumar: 
ये मेरी मोहब्बत थी की दिवानगी की इंतेहा..

तेरे सामने ही बैठा रहा तेरे ही खयालों मे

Gaurav kumar:
दीवाने लोग मेरे दीवाने हो रहे हैं,
तुम मेरी शायरी में वो
असर छोड़ गई ह

Gaurav kumar:
तुझे क्या देखा,खुद को भूल गए हम इस क़दर,
कि अपने ही घर आये,औरों से पता पूछकर....

Gaurav kumar:
कसी  ने क्या खूब कहा है अकड़ तो सब में होती है ,
झुकता वही है जिसे किसी की फिकर होती है !

Gaurav kumar:
ना में तुम्हे खोना चाहता हूँ ना तेरी याद में रोना चाहता हूँ जब तक ज़िन्दगी है मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूँगा बस यही बात तुमसे कहना चाहता हूँ

Gaurav kumar:
फ़ोकट का ज्ञान .....       
जब फोन की घण्टी बजने पर मुंह में भरा गुटखा थूकना पड़े ...
लेकिन वो कॉल रॉन्ग नम्बर निकले...
तो बंदा ऐसा चेहरा बनाता हैं मानो लाखो का नुकसान हो गया हो । —

Gaurav kumar:
अगर मरने के बाद भी जीना चाहो तो एक काम जरूर करना......
पढने लायक कुछ लिख जाना
या लिखने लायक कुछ कर जाना.

Gaurav kumar:
अरमान की हलकी मौजो में
धारे की रवानी होती है
कुछ और ही आलम होता है
जिस वक़्त जवानी आती है

Gaurav kumar:
एक उम्र जवानी होती है
हर शय पे रवानी होती है
हर दिल नजरो का दीवाना
हर नजर दीवानी होती ह

Gaurav kumar:
पलकों में आँसु और दिल में दर्द
सोया है,
हँसने वालो को क्या पता, रोने
वाला किस कदर रोया है,
ये तो बस वही जान सकता है मेरी
तनहाई का आलम,
जिसने जिन्दगी में किसी को पाने
से पहले खोया है..

Gaurav kumar:
"कांच की तरह होते हैं गरीबों के दिल जय भाई
"""""""""कभी टूट जाते हैं तो कभी तोड़ दिए जाते है

Gaurav kumar:
dil meअगर गहराई नहीं तो क्या होगा
प्यार में अगर तन्हाई नहीं तो क्या होगा।
मुहब्बत के आसमान को छूकर तो देखों
हर दिल में अगर चांद नहीं तो क्या होगा।।

Gaurav kumar: 
क्या खूब कहा है किसी ने -
गंदगी देखने वालो की नज़रों में होती है...!
वरना कचरा बीनने वालों को तो उसमें भी
रोटी दिखती है...!

Gaurav kumar:
हमने  इश्क मे वो चोट खाई है।
कि अब नानी और माँ दोनो एक साथ याद आई है।

Gaurav kumar: 
यदों में तेरी आहे भरता हैं कोई,
हर साँस के साथ तुझे याद करता हैं कोई,
मौत सच हैं एक दिन आनी हैं लेकिन,
तेरी याद में हर रोज़ मरता हैं koi

Gaurav kumar:
तुझे गैरो के साथ ‪बात करते देखा ‪तो दुख हुआ..फिर ‪याद आया हम ‪कौन सें तेरे ‪‎अपने थे !!

Gaurav kumar:
jo रह. संघर्ष की जो चलता है,
वो ही संसार को बदलता है।
जिसने रातों से जंग जीती है,
सूर्य बनकर वही निकलता है

Gaurav kumar:
छोड दो तन्हाई मे मुझको यारो.. साथ मेरे रहकर क्या पाओगे.. अगर हो गई आपको भी मोहब्बत कभी.. मेरी तरह तुम भी पछताओगे..

Gaurav kumar:
तुझे देखु तो सारा जहाँ रंगीन नज़र आता है,
तेरे बिना दिल को चेन किसको आता है!
तुम ही हो मेरे दिल की धड़कन,
तेरा बिना यह संसार आवारा नज़र आता है!

Gaurav kumar:
"नाम" और "बदनाम"
में क्या फर्क है ?
"नाम" खुद कमाना पड़ता है ,
और "बदनामी" लोग आपको
कमा के देते हैं!
"जरूरी नही कि जिनमे सांसें नही वो ही मुर्दा है..
जिनमे इंसानियत नही है, वो भी तो मुर्दा ही है....
देश कुछ इस तरह भी बदलने लगा है कि....
लोग गाय चराने में "शर्म"और...
कुत्ता घुमाने में "गर्व"करने लगे हैं...!!!

Gaurav kumar: समंदर के लिए वो लहरे क्या जिसका कोई किनारा ना हो …..
तारो के लिए वो रात क्या जिसमे चाँद ना हो
हमारे लिए वो दिन ही क्या….
जिस मे आप की याद ना हो……

Gaurav kumar: दीवानगी मे कुछ एसा कर जाएंगे।
महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे।
वादा है तुमसे ।
दिल बनकर तुम धड़कोगे और सांस बनकर हम आएँगे।।।

Gaurav kumar:
सुन  ‎पगली‬तुझसे‪ प्यार‬है इसलिए तेरे इतनेनखरे‪ ‎सेहता‬हु वरनाकभी हमारी‪ गली‬आ के देखलोग हमसे‪ ‎meeting‬के लिए‪ ‎line‬लगाते ह...

Gaurav kumar:
एक. राज की बात बताये किसी को बताना नही ..
इस दुनिया मे अपने सिवा कुछ भी अपना नही होता. 

Gaurav kumar:
कल जब से प्याज़ के पकौडे खाए हैं,
कसम से खुद को इतना रईस फील कर रहा हूँ कि...
सोच रहा हूँ IPL की एक टीम खरीद लूँ.....

Gaurav kumar: 
ना  लफ़्ज़ों का लहू निकलता हैं,ना किताबें बोल पाती हैं,
मेरे दर्द के दो ही गवाह थे,दोनों ही बेजुबां निकले…

Gaurav kumar:
दिल को दिल बना कर रखे अगर
रिश्ते रास्तों पर नहीं बाँहों में मिलेंगे..

Gaurav kumar:
जिन्दगी ने सवालात बदल डाले, वक्त ने हालात बदल डाले, हम तो आज भी वही हैं जो कल थे, बस लोगों ने अपने ख्यालात बदल डाले।

Gaurav kumar:
कहाँ छुपा के रख दूँ मैं अपने हिस्से की शराफत !
जिधर भी देखता हूँ !! उधर बेईमान खड़े हैं

Gaurav kumar:
वफ़ा karne  से मुकर गया है दिल;
अब प्यार करने से डर गया है दिल;
अब किसी सहारे की बात मत करना;
झूठे दिलासों से भर गया है अब यह दिल।

Gaurav kumar:
Band कर दे याद आना अब तू मुझे,
की रोज़-रोज़ पीना महंगा पड़ता है अब..

Gaurav kumar: 
मैं   बोझ बन जाउंगा एक दिन अपने ही चाहने वालों पर.
जब कन्धे बदल रहे होगे वो हर दो कदम चलने के बाद.

Gaurav kumar:
जिंदगी बहुत कुछ सिखाती है;
कभी हंसती है तो कभी रुलाती है;
पर जो हर हाल में खुश रहते हैं;
जिंदगी उनके आगे सर झुकाती है…

Gaurav kumar:
एक पहचान हज़ारो दोस्त बना देती हैं,
एक मुस्कान हज़ारो गम भुला देती हैं
ज़िंदगी के सफ़र मे संभाल कर चलना
एक ग़लती हज़ारो सपने जला कर राख देती है

Gaurav kumar:
'समय' न लगाओ तय करने में, आप को करना क्या है.
वरना 'समय' तय कर लेगा कि, आपका क्या करना है.. .
पैसा  एक  ही  भाषा  बोलता  है,..
अगर तुमने "आज" मुझे बचा लिया तो..
"कल"  मै तुम्हे  बचा  लूंगा..
"पैसा फिर कहता है, भले मैं उपर साथ नहीं जाऊंगा ...
पर जब तक मै नीचे हूँ तुझे बहुत उपर लेके जाऊंगा.."

Gaurav kumar:
pyar के दो मीठे बोल से ही खरीद लो मुझे..!
दौलत की सोचोगे तो पूरी दुनिया बेचनी पड़ेगी !

Gaurav kumar:
जो हुक्म देता है वो इल्तिजा भी रखता है.
दूर बैठे आसमाको कभी जुकना भी पड़ता है.
अगर तू बेवफा है तो सुन…..
मेरा कोई दूसरा भी इंतिजार करता है.

Comments

Popular posts from this blog

Dil se..>>

Dil se...>>

Childhood v/s young