Khatti+mithi

Gaurav kumar:
Din Me Deepak Jalane Se Kya Hoga!
Raakh Me Aag Lagane Se Kya Hoga!
Jab Aapko Aati Hi Nahi Hamari Yaad!
Toh Phir Yaad Dilane Se Kya Hoga?

Gaurav kumar:
वो ज़िंदगी ही क्या जिसमे मोहब्बत नही,
वो मोहबत ही क्या जिसमे यादें
वो यादें क्या जिसमे तुम नही,
और वो तुम ही क्या जिसके साथ हम नही..!!

Gaurav kumar:
मेरी "फितरत" मे नही है किसी से नाराज
होना...!!
"नाराज" वो होते है जिनको अपने आप पर
"गुरुर"होता है.

Gaurav kumar:
हम तो कब से अपनी जान हथेली पे लिये घूम रहे हैं,,
कमबख्त कोई लेता ही नही...

Gaurav kumar: कितना मुश्किल है मोहब्बत की कहानी लिखना,जैसे पानी पे पानी से पानी लिखना..

Gaurav kumar:
मासूमियत तुझमे है पर तू इतनी मासूम भी नहीं,
की मैं तेरे कब्जे में हूँ और तुझे मालूम भी नहीं...!!!

Gaurav kumar:
मुझे ख़बर नहीं जन्नत बड़ी कि माँ, लेकिन
बुज़ुर्ग कहते हैं जन्नत बशर के नीचे है

Gaurav kumar:
मोहब्बत में जीने वाले खुशनसीब हैं... मोहब्बत में मरने वाले भी अजीब हैं... अजीब है हमारी दास्तान जान –ए – मन.. फासलों पर रहते हैं लेकिन करीब हैं...

Gaurav kumar:
जो हुकुम करता है, वो इल्तज़ा भी करता है,
आसमान कही झुका भी करता है,
और तू बेवफा है तो ये खबर भी सुन ले,
इन्तेज़ार मेरा कोई वहा भी करता है.

Gaurav kumar:
कमाल का ताना दिया आज किसी ने मुझे..
कि, लिखते तो खूब हो, समझा भी दिया करो ! ……

Gaurav kumar:
आदते बुरी नहीं , शौक ऊँचे हैं ,,
वर्ना किसी ख्वाब की इतनी औकात नही की , हम देखे और पुरा ना हो...

Gaurav kumar:
हर सुबह बस इतनी सी ख्वाहिश ।।।
तेरा मुस्कुराता चेहरा देखु ।

Gaurav kumar:
इतना भी ना तड़पाओ मुझे
मैँ तो वही शक्स हूँ..
जिससे तुम्हे कभी
मोहब्बत हुआ करती थी....

Gaurav kumar:
Kasam Khai Thi Na Bichhudane Ki,,,
Na Jaane Tumne Kyu Fir Dil Tod Di,,,
Rooh, Zindagi Sab Toh Le Liya,,,
Aakhiri Sans Fir Kyu Chhod Di.,,,

Gaurav kumar:
Kahte hain ke,,
Pyaar or zahar mein koi fark nahi hota,
Zahar pine ke baad log marr jate hain,
Or
Pyar karne ke baad log jee nahi pate hai.

Gaurav kumar:
फिर उसी शख्श से उम्मीद-ऐ-वफ़ा...
.
ऐ दिल तू पिटेगा मेरे हाथो...❗❗

Gaurav kumar:
Woh hamari ek khata par..
Humse kuchh is kadar rooth kar chal diye,
Jaise sadiyon se unhe ..
Kisi bahaane ki talash thi.

Gaurav kumar:
Mere naseeb ka khel niraala ho gaya,
Ghar mera jalaa aur kahin aur ujala ho gaya.

Gaurav kumar:
सिमटते जा रहें हैं  दिल और ज़ज्बात के रिश्त,,
सौदा करने मे जो माहिर hai बस वही धनवान है…

Gaurav kumar:
Main kyu pukaru use, Ki lout aao!
Kya use khaber nahi,
Ki kuchh nahi mere pass uske siwaye.

Gaurav kumar:
क़ोई उम्मीद नहीं थी हमें उनसे मोहब्बत की,
सिर्फ एक ख़्वाब था कि दिल टूटे तो उनके हाथ से टूटे !!

Gaurav kumar:
जब उसने ददॅ दिया तो याद आया..
मेने ही तो दुआओ में उसके सारे ददॅ मांगे थे...

Gaurav kumar:
यूँ ना खींच मुझे अपनी तरफ बेबस कर के,
ऐसा ना हो के खुद से भी बिछड़ जाऊं और तू भी ना मिले…

Gaurav kumar:  तेी मोहब्बत का सफ़र ऐसा लग रहा है..
जैसे किफायती दाम पर आंसूं बिक रहे हों..

Gaurav kumar:
अमीर होता तो बाज़ार से खरीद लाता नकली,
गरीब हूँ इसलिये दिल असली दिया था तुजे..!!

Gaurav kumar:
वो खुदगर्ज हो गए तो मै क्या करू
मुझे उनकी वफा भुलाई नही जाती..

Gaurav kumar:
बेताब तमन्नाओ की कसक रहने दो!
मंजिल को पाने की कसक रहने दो!
आप चाहे रहो नज़रों से दूर!
पर मेरी आँखों में अपनी एक झलक रह

Gaurav kumar:
जिनके दिल पे लगती है चोट वो आँखों से नही रोते....
जो अपनो के ना हुए, किसी के नही होते,
मेरे हालातों ने मुझे ये सिखाया है,
की सपने टूट जाते हैं पर पूरे नही होते..

Gaurav kumar:
wo मेरे ‪ ‎दिल_पर‬ सिर रखकर सोई थी
बेखबर .....
हमने ‎धङकन‬ ही रोक ली कही उसकी नींद. न टूट जाये,,,,

Gaurav kumar: हजारो दुआओ में मांग कर भी वो मेरी न हो सकी
.
.
एक खुशनसीब ने बिना मांगे उसे अपना बना लिया ...

Gaurav kumar:
वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही,
इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही,
खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए,
ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं!

Gaurav kumar:
लूट लेते हैं अपने ही...
वरना गैरों को क्या पता,
दिल की दीवार कहाँ से कमजोर है।"

Gaurav kumar:
" मैं " पसंद तो बहुत हूँ  सबको,
पर.....
जब उनको मेरी ज़रुरत  होती तब...!!

Gaurav kumar:
रिश्तो में जब झूठ बोलने की
आवश्यकता महसूस होने लगे,
तब यह समझना की अब रिश्ता समाप्ति की और है...!!!

Gaurav kumar:
तड़प के देखो किसी की चाहत में,
तो पता चलेगा कि इंतजार क्या होता है,
यूं ही मिल जाए कोई बिना चाहे,
तो कैसे पता चलेगा कि प्यार क्या होता है.

Gaurav kumar:
प्यार लड़कों को भी चाहिए और लड़कियों को भी;
फर्क सिर्फ इतना है; ''
लड़कियों को यशराज की मूवी वाला
चाहिए '''
और लड़कों ko इमरान हाशमी की मूवी वाला
चाहिए।

Gaurav kumar: ‪
शायरी‬ to mai  केवल‬ ‪‎Shauk‬
के लिए ‪karta‬ hu ...
नही तो  Kisi ‪ बाप‬ ki ‪ ‎बेटी‬  Me कहा itna ‪ दम‬ .....
ki जो is ‪"Garv"‬ का ‪ ‎Dil‬ ‪ ‎तोङे‬...

Gaurav kumar:
खेल ताश का हो या जिंदगी का ,
अपना इक्का तब ही दिखाना
जब सामने बादशाह हो ।

Gaurav kumar: अहिस्ता कीजिये कत्ल मेरे अरमानो का..
कही सपनो से लोगो का ऐतबार ना उठ जाए….

Gaurav kumar:
मैं कान्हा था कान्हा हु और कान्हा
ही # रहुंगा
फ़ैसला तूझे करना है # पगली
तूझे # गोपी बनना है # मीरा बनना है या मेरी
# राधा

Gaurav kumar
लगता है जैसे जिन्दगी भूल बैठी है मुझे.......!बोत वक्त हुआ मुलाकात किये हुये.......!!!!

Gaurav kumar:
अगर तुम्हे यकीन है तुम्हारे शक पर,
तो हमे शक है तुम्हारे यकीन पर..

Gaurav kumar:
तुजको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा...
साल बदलेगा...
मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा...

Gaurav kumar
देखे हैं इतने ख्वाब कि अब अपने रू-ब-रू,

उनको भी देख लूँ तो समझता हूँ ख्वाब है।

Gaurav kumar:
मैं मरीज ऐ इश्क़ हूँ मेरी दवा हो परदे में

मेरा गुनाह था परदे में मेरी सजा हो परदे में ।.....

Gaurav kumar:
हम तो कब से अपनी जान हथेली पे लिये घूम रहे हैं,,
कमबख्त कोई लेता ही नही...

Gaurav kumar:
उम्र को ज़िन्दगी बना लो तुम,
लम्हा-लम्हा सदी बना लो तुम,
मैं हूँ इक बूँद ऐ मेरे सागर,
मुझको छू कर नदी बना लो तुम.

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

Dil se..>>

Dil se...>>

Childhood v/s young