Khatti-mithi

Gaurav kumar:
ख्वाहिशो से नहीं गिरते महज फूल झोली में....
कर्म की शाखा को हिलाना होगा।
न होगा कुछ कोसने से अंधेरो को
अपने हिस्से का दिया खुद जलाना होगा।"

Gaurav kumar:
हजारो दुआओ में मांग कर भी वो मेरी न हो सकी
.
.
एक खुशनसीब ने बिना मांगे उसे अपना बना
लिया ...

Gaurav kumar:
वो कौन सा दिन था जब तुम मिले थे…
मौसम खुशनुमा था और गुल खिले थे…
आज ना ही तुम हो और न ही वो मौसम…
क्या जरूरत थी तुम्हे मिलने की…
हम तो पहले ही भले थे!!!

Gaurav kumar: कसम से उस दिन बड़े होने की feeling हुई थी ।
.
.
जब नाई ने बाल काटने के लिए कुर्सी पे
पहली बार लकड़ी का पाटिया नही
लगाया ।

Gaurav kumar: मंजीले मुश्किलथी पर हम खोये नहीं…
दर्द था दिल में पर हम रोये नहीं…
कोई नहीं आज हमारा जो पूछे हमसे…
जाग रहे हो किसी के लिए..या किसी के लिये सोये नहीं…

Gaurav kumar:
Raat का मतलब क्या होता है ?
R – रौशनी का गुम हो जाना , A – अँधेरा बहुत हो जाना , A – आँखों का बंद हो जाना , T – तकिये पे सिर रख लेना , फिर चुप चाप सो जाना .

Gaurav kumar:
करो कुछ ऐसा दोस्ती में की ‘Thanks & Sorry’ words बे-ईमान लगे..
निभाओ यारी ऐसे के ‘यार को छोड़ना मुश्किल’..
और दुनिया छोड़ना आसान लगे…

Gaurav kumar:
बहोत शौक है ना मुझे मार डालने का तुझे ऐ..जान...
तो ऐक काम कर..
लगा के जहर अपने होठो पे मेरी बाहो मे आ जाओ...

Gaurav kumar: FAIL हुआ छात्र क्यों फेक दिया जाता हे |

पर FAIL हुआ उम्मीदवार मंत्री बन जाता हे
इसीलिए मेरा देश सालो से FAIL हो रहा हे

Gaurav kumar:
वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही,
इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही,
खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए,
ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं!

Gaurav kumar:
वफ़ा का दरिया कभी रुकता नही,
इश्क़ में प्रेमी कभी झुकता नही,
खामोश हैं हम किसी के खुशी के लिए,
ना सोचो के हमारा दिल दुःखता नहीं!

Gaurav kumar:
किताबों के पन्नों को पलटते
वक्त अक्सर मैं सोचता हूँ…
यूँ ही कितनी आसानी से पलट जाते है कुछ लोग…

Gaurav kumar:
तेरी_दुनिया मे कोई गम ना हो ¡¡¡¡
.तेरी खुशियाँ कभी कम नहो¡¡¡
भगवान मेरे ‪dost को‬ ऐसी आइटम दे¡¡¡
जो अग्निपथ की चिकनी चमेली से कम ना हो¡¡

.Gaurav kumar:
लोग कहते हैँ संगत का असर होता है......
वो वर्षो मेरे साथ रही मगर फिर भी
बेवफा
निकली...

Gaurav kumar: जिन्दगी तेरी भी, अजब परिभाषा है ।

सँवर गई तो जन्नत, नहीं तो सिर्फ तमाशा है ।

Gaurav kumar:
तेरी नफ़रत मे वो दम कहाँ...
जो मेरी चाहत को कम......कर दे..

Gaurav kumar:
काफी दिनों से
एक ख्वाहिश सी रही है मुझको
कि किसी उदास शाम में वो आकर कहें..
:
:
बंद करो ये रोना,
लो हम लौट आये तुम्हारे लिए.

Gaurav kumar: 💯✔ईश्क वाले आँखो की बानी समझ लेते है
सपनो मे मिल जाये तो मुलाकात समझ लेते है
रोता तो मोसम भी है परन्तु कूछ लोग
उस मोसम को बरसात समझ लेते है.

Gaurav kumar:
जरा सा मैं और मुझ में कुछ तू ,
मिला कुछ इस कदर न तू ,तू रहे न मैं , मैं रहूँ ।

Gaurav kumar:
hame chorne ki baat mat sochna,
Arsh se Farsh tak katle aam ho
jaayega......

Gaurav kumar: 💯✔सुख दूःख मन के भाव है कान्हा,,,,,,,,,,,
रोते हूए आये हैं रूलाते हूए जाँयेगे कान्हा,,,,,,,
साँसे जितनी भी है जी भर कर जी लुँ
भर भर कर भाव में तुम्हे भर लूँ कान्हा,,,,
,जय श्री कृष्णा

Gaurav kumar:
लक को जिद हे जहा बिजलिया गिराने की ...
हमे भी जिद हे वह आशिया बनाने की..
.

Gaurav kumar:
JO जले थे हमारे लिए,
बुझ रहे है वो सारे दिये,
कुछ अंधरों कि है साजिशे,
कुछ उजालों ने धोखे दिए.

Gaurav kumar:
रहे सलामत जिंदगी उनकी , जो मेरी ख़ुशी की फरियाद करते हैं . ऐ खुदा उनकी जिन्दगी खुशियों से भर दे , जो मुझे याद करने में अपना एक पल बर्बाद करते हैं ..

Gaurav kumar:
खुशनसीब वो नहीं जिसका नसीब अच्छा है,
खुशनसीब वो है जो अपने नसीब से खुश है!

Gaurav kumar: क्यूट सा है #Face तेरा
•°•
किलर है तेरी #Style
•°•
#वक्त भी थम जाता है
•°•
जब भी तू करती है

Gaurav kumar: बेवफा लोगो को हम से बेहतर कौन जानेगा..

हम तो वो दीवाने हैं जिन्हे किसी की नफरत से भी प्यार था..




Gaurav kumar:
आदमी 'साधनों' से नहीं
            'साधना' से महान बनता है,
आदमी 'भवनों' से नहीं
            'भावना' से महान बनता है,
आदमी 'उच्चारण' से नहीं
            'उच्च आचरण' से महान बनता है।

Gaurav kumar:
ना हीरो की तमन्ना है और ना परियों पे मरता हूँ . . .
वो एक"भोली" सी लडकी हे जिसे मैं मोहब्बत करता हूँ !!

Gaurav kumar:
तेरी मुहब्बत पर मेरा हक तो नही पर दिल चाहता है, आखरी सास तक तेरा इंतजार करू !

Gaurav kumar:
उलझने क्या बताऊँ ज़िंदगी की..
तेरे ही गले लगकर,
तेरी ही शिकायत करनी है मुझे..
      जान।

Gaurav kumar:
ठोकर ना लगा मुझे पत्थर नही हूँ मैं,
हैरत से ना देख कोई मंज़र नही हूँ मैं,
उनकी नज़र में मेरी कदर कुछ भी नही,
मगर उनसे पूछो जिन्हें हासिल नही हूँ मैं|

Gaurav kumar:
आदमी को औरत की ताक़त का अंदाजा उसी वक़्त लगा लेना चाहिए जब वो उसे लेने पूरी बारात लेकर जाता है और वो शेरनी उधर से अकेली चली आती है.

Gaurav kumar:
"जुबान" "बंद" "हो" "तो" "आंखे" "बोलती" "है"❗
"आंखे" "बंद" "हो" "तो" "सांसे" "बोलती" "है"❗
"सांसे" "बंद" "हो" "तो" "धड़कन" "बोलती" "है"❗
"और" "धड़कन" "बंद" "हो" "तो" "डोक्टर" "बोलता" "है"❗
"I'M SORRY"

 
Gaurav kumar:
तुझे इनकार है मुजसे
तुझे इनकार है मुजसे, मुझे इकरार है तुझसे,
तू खफा है मुजसे, मुझे चाहत है तुझसे,
तू मायूस है मुझसे, मुझे खुशी है तुझसे,
तुझे नफ़रत है मुझसे और मुझे प्यार है तुझसे…

Gaurav kumar:
ऐसा तो नहीं......हमको ज़िन्दगी प्यारी नहीं...
बस ये है ,unke बिना ये हमारी नहीं !!

Gaurav kumar: अगर दुनिया आपकी    "ईमानदारी " पर संदेह करे तो दुखी नहीं होना,
क्योंकि,
संदेह सोने की शुद्धता पर ही किया जाता है,  लोहे की नहीं।

Gaurav kumar:
रिश्ते’ ओर ‘रास्ते’ के बीच एक अजीब रिश्ता होता है...
कभी रिश्तों से रास्ते मिल जाते है...
और
कभी रास्तो मे रिश्ते बन जाते है...

Gaurav kumar:
Teri chaukhat पे आना मेरा काम था..
मेरी बिगड़ी बनाना तेरा काम है..
छोड़ दी मैंने किश्ती तेरे नाम पर...
अब किनारे लगाना तेरा काम है..

Gaurav kumar:
जीदगी‬"_मै सिफॅ‪#‎दो‬" ही नशाकरना,
"जीने के लीये‪#‎Yaar‬और मरने _केलीये‪#‎Pyaar‬"

Gaurav kumar. 
Jaljale थे हमारे लिए,
बुझ रहे है वो सारे दिये,

कुछ अंधरों कि है साजिशे,
कुछ उजालों ने धोखे दिए.

Gaurav kumar:
जंग लगी तलवारों🔪 पे अब धार चढानी होगी... कुछ लोग औकात भुल गये है.... शायद, उनको याद दिलानी होगी....!!!.

Gaurav kumar:
कितनी मन्नतें की
दर दर की ठोकरें खाई  माँ_बाप ने
कि एक बेटा हो जाये...
.
.
.
.
और
वो
हरामखोर
फेसबुक पर सीमा शर्मा  बनकर बैठा है।

Gaurav kumar:
टूट कर बिखर जाते है वो लोग मिट्टी की दीवारो कि तरह,
जो खुद से भी ज्यादा किसी और से मुहब्बत किया करते है...

Gaurav kumar:
तुझे देखु तो सारा जहाँ रंगीन नज़र आता है,
तेरे बिना दिल को चेन किसको आता है!
तुम ही हो मेरे दिल की धड़कन,
तेरा बिना यह संसार आवारा नज़र आता है!

Gaurav kumar:
दिलजलों को कब ख़बर है  दीन-दुनिया की ...
ज़रा आग खुद से ही लगा ली  और खुद जलते रहे.

Gaurav kumar:
" जो दिल को अच्छा लगता है,
उसी को दोस्त कहता हूँ,

मुनाफ़ा देखकर रिश्तों की,
सियासत में नही करता।"

Gaurav kumar:
tune to दर्द बयाँ कर दिया ज़माने के आगे रो कर,
हम ख़ामोश थे,सोचो हम पर क्या बीती होगी।

Gaurav kumar:
lafj Jo hamse kahe na Gaye....
Aur ahsaas Jo kabhi tumne samjhe hi nhi....

Comments

Popular posts from this blog

Dil se..>>

Dil se...>>

Childhood v/s young