Khatti+mithi

Gaurav kumar:
"हमे ओनलाइन देखकर वो सोचते है,
हम किसी और से गुफ्तगु कर रहे है ,
पर उन्हे क्या पता हम तो खामोशी से, सिर्फ उन्हे हि ओनलाईन देखतै है.!!"

Gaurav kumar:
मुद्दतों बाद किसी ने पूछा- कहां रहते हो,
मैने मुस्करा कर कहा- अपनी औकात मे.

Gaurav kumar:
माना कि नही आता मुझे किसी का दिल जीतना..
मगर ये तो बताओ,
यहाँ दिल है किसके पास ????

Gaurav kumar:
खींच लेती है आपकी मोहब्बत मुझे हर बार,
वरना बहुत बार मिले थे हम आपसे आखरी बार !

Gaurav kumar:
खुद पर भरोसा करने का हुनर सीख लो...सहारे कितने भी सच्चे हो...एक दिन अपनी ओकात दिखा ही देते हैं...

Gaurav kumar:
मैंने भी बदल दिए है जिन्दगी के उसूल।
अब जो याद करेगा सिर्फ वही याद रहेगा।

Gaurav kumar:
यूँ आँखे मूंद लेने से नींद नहीं आती,
  सोते तो वो लोग है जिनके पास किसी की यादें नहीं होती,

Gaurav kumar:
हम ‪#‎बादशाहो‬ के बादशाह हे ,
इसलीए गुलामो जेसी हरकते नही
kaRte,
पैसै पर ‪#‎फोटो‬ हमारा भी हो सकता, पर लोगो की जेब मे रहना हमारी
फीतरत नही...

Gaurav kumar:
मुझे कोई ‪#‎तकलीफ़‬ नही
की तु मुझे छोड़कर चली गयी
.
लेकिन इस सिने मे दर्द तब
बहुत होता हैं
"जब तुझे गैरो के साथ ‪#‎बाहो_मे_बाह‬ डाले देखता
हु.!!

Gaurav kumar:
किसी दिन बैठ के पूछेंगे, तेरी आँखो से...
किसने सिखाया है, इन्हें यूँ दिल में उतर जाना..

Gaurav kumar:
हम वहाँ खड़े थे जहाँ "दर्द" और "मोहोब्बत" सरेआम बेची जा रही थी....
इन्तेहा तो तब हो गयी जब हमने "दर्द" खरीद लिया,
और " # मोहोब्बत" गरीबों में बांट दी......

Gaurav kumar:
अब इस से बढ़कर गुनाहे-आशिकी क्या होगी.....
वक्ते-रिहाई से पहिंले, पिंजरे से मुहब्बत हो गई.....!!!!!!

Gaurav kumar:
अपनी मौत भी क्या मौत होगी,
यू ही मर जायेंगे एक दिन तुम पर मरते-मरते !
💖💖💖💖💖

Gaurav kumar:
सौ दुश्मन बने मेरे किसी ने कुछ नहीं कहा
एक दोस्त क्या बनाया..सौ ऊँगली उठ गई...।।।
💖💖💖💖💖

Gaurav kumar:
आखिर थक हार के लौट आया मै बाजार से,
यादों को बंद करने के ताले कहीं नहीं मिले.

Gaurav kumar:
ऐसा नहीं कि दिल में तेरी तस्वीर नहीं थी, पर हाथो में तेरे नाम की लकीर नहीं थी..
💖💖💖💖💖

Gaurav kumar:
रहना यूं तेरे ख्यालों में....
ये मेरी आदत है,
कोई कहता इश्क...
कोई कहता इबादत है...!

Gaurav kumar:
नसीब मेरा मुझसे खफा हो गया , अपना जिसको मान वो बेवफा हो गया ।नजरो मेँ मेरी शिकायत रात से भी है,सपना पुरा हुआ नही कि सबेरा हो गया
💖💖💖💖💖

Gaurav kumar:
तु मुजे प्यार करे या ना करे इस से कोइ फरक नही पडता,
क्योकि मेरे अकेला का प्यार हम दोनो के लिये काफ़ी है..

Gaurav kumar:
तू भी ओरों की तरह मुझसे किनारा कर ले, सारी दुनियाँ से बुरा हूँ फिर तेरे किस काम का.

Gaurav kumar:
अपने जीवन को कभी कम मत समझो। यह सबसे अनमोल है।
तुम नहीं जानते तुममें कौन सी प्रतिभाएँ
छिपी हैं ,
और तुम विश्व को क्या दे सकते हो।

Gaurav kumar:
सोचा था हर मोड़ पर तेरा इंतज़ार करेंगे..
कमबख़्त सड़क ही सीधी निकली...⤴k

Gaurav kumar:
"एक दिन बादशाह जरुर बनुंगा...पर अपने 'प्यार' के लियेनही.. ,अपने 'यार' के लिये... !"

Gaurav kumar:
यूँ आँखे मूंद लेने से नींद नहीं आती,
  सोते तो वो लोग है जिनके पास किसी की यादें नहीं होती,

Gaurav kumar:
पता नहीं कुछ दोस्तों से क्या रिश्ता होता हैं,
दूरियों के दरम्यांन् भी पास होने का एहसास होता हैं....

Gaurav kumar:
खफा रहने का शोक भी पूरा कर लो तुम,

लगता है तुम्हे हम ज़िंदा अच्छे नहीं लगते..!!

Gaurav kumar:
गंदगी नज़रों में होती है वरना,
कचरा बीनने वालों को तो कचरे में भी रोटी दिखती है

🍖👈😎

Gaurav kumar:
Mujhe uski ye masoom adaa bahut bhati hai,
Naraj mujhse hoti hai aur gussa sabko dikhati hai,,,

Gaurav kumar:
गजल के होश मे हर लय का मान रखीयेगा,
बेसूरा मित्र ना आ जाये ध्यान रखीयेगा,
बोलना इतना जरुरी तो नही है लेकिन,
अपने लफ्जो पर बराबर ही कान रखीयेगा,
क्या करे प्यार की फिसलन के सुन के गीत
यहां,
आप तो दुर ही अपना ये गान रखीयेगा,
इस कदर फ़ैलके छा जाये जो फिजाओ मे,
हरऐक दिल मे दुआओ की तान रखीयेगा,
बेच के खुद के जमीरो को जी रहा है समय,
ऐसे हालात मे महफ़ुज जान रखीयेगा,

Gaurav kumar:
दुश्मन में हुनर है तो उसकी भी तारीफ
करो दिल से
ना जाने कौन सी बात जिंदगी जीना
सीखा सकती है ....

Gaurav kumar:
I am not d best person in your life,
But i just hope, that 1 day when you hear my
name you wud just smile n say,
"Kuch to baat thi usme"

Gaurav kumar:
शिक्षक ने कक्षा मे पूछा:-
सीनियर (senior) और
जूनियर (Junior) मे क्या
. अन्तर है ?
केवल एडमिन ने हाथ खङा किया
..........
शिक्षक ने कहा- शाबास बेटा बताओ
एडमिन- सर
जो समुद्र के पास रहता हो
वो सीनियर (sea- near)
और जो
चिङियाघर के पास रहता हो
वो (zoo-near)
शिक्षक आज तक कोमा मे है..
और
Admin..
आज. 5 ग्रुप चला रहा है..

Gaurav kumar:
दिल तो आज भी सस्ते है॥
दौलत तो अक्सर जिस्मो पे खर्च होती है॥

Gaurav kumar:
मुझे तो तुमसे # नाराज होना भी नहीँ
आता..
न जाने तुम से कितनी # मोहब्बत कर बैठा हूँ मैँ..

Gaurav kumar:
मैं तुझे चाहकर भी अपना न बना सका,
जब मरना चाहा तो तेरी यादों ने मरने भी न दिया,

Gaurav kumar:
देखो..मेरी धड़कनों को छूकर और परेशां ना करो,
ये लड़खड़ा जाती हैं तुम्हारा ख्यालभर आ जाने से..!

Gaurav kumar:
दिलो से खेलना हमें भी आता हे |
पर जिस खेल में खिलौना टूट जाए,
वो खेल हमें पसंद नही..

Gaurav kumar:
किसी को ये सोचकर साथ मत छोड़ना कीउसके पास कुछ नहीं तुम्हे देने के लिएबस ये सोचकर साथ निभाने की उसके पास कुछ नहीं है तुम्हारे सिवा खोने के लिए

Gaurav kumar:
“तेरे ही किस्से...तेरी ही कहानियाँ मिलेंगी मुझमें...,
मैं कोई अख़बार नहीं...जो रोज़ बदल जाऊं...।”

Gaurav kumar: ~अजीब कहानी है इश्क और मोहब्बत की,
उसे पाया ही नहीं फिर भी खोने से डरता हूँ..

Gaurav kumar:
सुकून गिरवी है उस के पास,
मोहब्बत क़र्ज़ ली थी जिससे !

Gaurav kumar:
Main pee raha hu aur peela raha hu . .
Hai meri Ankhein tho
aaj num . .
Magar main sabko hansa raha hu . .
Khokar aapni zindagi aaj main . .
Apne Be-Intehaa pyaar ko bhula raha hu . .
""Ek cigarette ki shama k bahane Main aapne aap ko jalaa raha hu....!!!! ""

Gaurav kumar:
मैने एक लड़की की मदद की .......तो उसने मुझे thanks बोला.. .......
..
..
..
मैने कहा.....
thanks मत बोल पगली।। ....
....
...
..
ये लो मेरा नम्बर .....
अपनी 3 सहेलियों को देना और उनसे कहना वो भी अपनी 3 सहेलियों को दे....।
Jai ho
मोदी की तो सिर्फ लहर थी... मेरी तो लू चलेंगी....लू
--------------------

Gaurav kumar:
Phir ek cigarette jalaa raha hu . .
Phir ek teelli bujha raha hu . .
Teri Nazar mein yeh ek gunaah hai . Main tho tere saare waadein bhula raha hu . .

Gaurav kumar:
छीन कर हाथो से सिगरेट वो कुछ इस अंदाज़ से बोली,
कमी क्या है इन होठों में जो तुम Gold Flake पे मरते हो....!!

Gaurav kumar:
खामियाँ है मुझमे , मै खामियों मे हूँ ।
मेरा जिस्म जल रहा है पर मै मजे मे हूँ ।।

Gaurav kumar:
माना कि अब तु मुझे मुहाब्बत नहीं करती!!
लेकिन अब भी तू हमारी गली से गुजर जाए तो लोग कहते हे !k! yE dEkhO भाई का माल जा रHi है !! —

Gaurav kumar:
बात इतनी भी नहीं बिगड़ी थी तेरे-मेरे दरमियाँ ऐ बेवफ़ा,
कि मैंने कुछ नमकीन माँगा
और तू मैगी बना लाई ।।

Gaurav kumar:
सुनो..
गले लगा लो किसी बहाने से ..
"ईद" में तो अभी कुछ दिन बाकी है..!!

Gaurav kumar:
न गीला करेंगे,न सूखा करेंगे
न गीला करेंगे,न सूखा करेंगे
तू साला मत रो..
यही बददुआ करेंगे
.
..
.
..

.
.
.
..

.
.
न गिला करेंगे, न शिकवा करेंगे
न गिला करेंगे,न शिकवा करेंगे
तुम सलामत रहो,यही बस दुआ करेंगे...!!

Gaurav kumar:
Usko maloom hai ke uske bina hum toot jayenge,
Phir kyun wo aazmata hai hum ko bichar-bichar kar.

Gaurav kumar:
Dekhi jmaane  ki yaari,
Bichre sabi Baari....baari...

Gaurav kumar:
Laakh samjhaya uss ko ke duniya shakk karti hai...
Par uski aadat nahi gayi muskura kar dekh ne ki ..

Gaurav kumar:
Kisi ko itna na chaho k bhula na sako  aye dil,,
Zindagi, insaan, aur mohabbat teeno bewafa hai......

Gaurav kumar: Rehan aaj rakh le mahfil me unwane wafa,
Wo shaks uth kar na chala jaye to mujhe kafir khena..

Gaurav kumar:
Zara sa baat krny ka saleeqa seekh lo tm b..
Idhar tm lab hilaty ho udar dil toot jata hai.....?

Gaurav kumar:
अगर मेरी चाहतो के मुताबिक
जमाने में हर बात होती...
तो बस मै होता, तुम होती और
सारी रात शायरी होती...

Gaurav kumar:
दोस्ती के दरवाज़े लाख बंद कर तू,
मैं तो हवा के झोंके सा हूँ दरारों से भी आ जाऊँगा,,

Gaurav kumar:
Jab Waqt Aaya To wo Bik Chuka tha..!!
Hume Ameer Hone Me,Zamane guzar gaye.!!

Gaurav kumar:
आग लगाना मेरी फितरत में नही है..!!
मेरी सादगी से लोग जलें तो  मेरा क्या कसूर....!

Gaurav kumar:
Roz aate hai abar ye umeed sajae.....
☁☁
K log aaj zakat de chuke hoge to hum baras jae......

Gaurav kumar:
BaRBAd kaRne k AuR bhii Raste the,
NaA Jane uNhe muhabbat
Ka hi Khayal Q AayA...

Gaurav kumar:
Bohat Rulaya hai ye Dunya walo ne
mujhe ....!
aye meri Maut bas tu sat dede sab ko rulakar  badla lelunga ..

Gaurav kumar: -
Jo hsaye vo Dost,Jo Rulaye vo Pyar,
Jo jhuke vo Dost,Jo jhukaye vo Pyar, Jo manaye vo Dost,Jo sataye vo Pyar ,
Jane phir b Dosti chod k log kyo krte hai pyar,

Gaurav kumar:
Ae zindagi khatm kar ab ye yaado ke silsile,
mai thak sa gaya hu dil ko taslliya dete dete..

Gaurav kumar:
दीवानगी मे कुछ एसा कर जाएंगे।
महोब्बत की सारी हदे पार कर जाएंगे।
वादा है तुमसे ।
दिल बनकर तुम धड़कोगे और सांस बनकर हम आएँगे।।।

Gaurav kumar:
कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे,
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे,
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए,
हम तो बादल है प्यार के…किसी और पर बरस जायेंगे|

Gaurav kumar:
हालात ने तोड़ दिया मुझे कच्चे धागे की तरह,
वरना मेरे वादे भी कभी ज़ंजीर हुआ करते थे.

Gaurav kumar:
खुदा जाने कौनसा गुनाह कर बैठे हैं हम,
कि तमन्नाओं वाली उम्र में तजुर्बे मिल रहे हैं ।

Gaurav kumar:
Hum to Ro v nhi skate unki yaado me,,
Unhone ek baar Kaha tha hmse, meri jaan nikal jayegi tere Anshu girne se phle...

Gaurav kumar:
हक़ से दे तो तेरी नफरत भी सर आँखों पर...
खैरात में तो तेरी मोहब्बत भी मंजूर नही

Gaurav kumar:
किताब में दबी तेरी तस्वीर पलटते ही।
तेरा पलट के देखना याद आ जाता है

Gaurav kumar:
होश बेखबर से हुए उनके बगैर...
वो जो हमसे कह न सके,
दिल ने कह दिया.

Gaurav kumar:
किसी ने कहा प्यार अमृत है ,
किसी ने कहा प्यार ज़हर है ,
हम तो दोनो समझ कर पी गए ,
अगर अमृत हुआ तो उमर भर को प्यार मिलेगा,
अगर मर गए तो तड़प तड़प कर जीना नही पड़ेग,

Gaurav kumar:
हमारे पास पैसे और शोहरत तो नही है ,,
पर ईतना तो दम रखते है ,,Dosti की कीमत मौत भी हौ तो हम खरीद लेंगे..

Gaurav kumar:
में तो तेरे अहेसास से ही महक उठा...

खुदा जाने...इश्क होता तो क्या होता...।।

Gaurav kumar:
सबूत गूनाहो के होते हैं,
बेगुनाह मुहब्बत का क्या सबूत दू ,,

Gaurav kumar:
ये रोटी भी सस्ती नहीं है यारो,
कोई इसे कमाने को दौडता है
कोई  पचाने को...

Gaurav kumar:
Mujhe Sata Kar Bi Wo Meri Duayein Leta Hai..
Use Khabar Hai Mujjhe Bad’dua Nahi Aatii…

Gaurav kumar:
कुछ न कुछ तो खता हो गयी है !
वफा थी कभी बेवफा हो गयी है !!
मन्दिर में जाकर जहाँ बैठते थे !
वो सीढ़ी हमारा पता हो गयी है !!

Gaurav kumar:
ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे......
जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो
गया....

Gaurav kumar:
मत पूछा करो मुझसे कि तुम मेरे क्या लगते हो ,
दिल के लिये धड़कन जरुरी है और मेरे लिए तुम..

Gaurav kumar:
जिंदगी में हर एक चीज है सिर्फ तेरी
कमी है।
माना कि मेरी गलती है कि मैंने अपनी
औकात नहीं देखी,
लेकिन तूने भी तो
प्रश्न नहीं की माँग भरवाते वक्त,
कि तेरी क्या औकात है।

Gaurav kumar:
तुम्हारे khawab सजाने मे लुत्फ आता है,
की अपने आपको जलाने मे लुत्फ आता है,
खुदा से अपने लिये जब मांगता हु तुम को,
मुझे ये हांथ उठाने मे लुत्फ आता है,,,

Gaurav kumar:
Kabhi jeeta tha mera khatir bhi,
Meri aashiki ki umeed mein,
Aaj mera dil bhi  meri zindagi k liye
Kahan dhadakta hai..
Kya hoti hain bewafai,
Yeh toh maloom na tha,
Aaj zarra zarra mera,
Mohabbat ke liye tadapta hain.
Rulaya hain usne mujhe,
Har roj apni mohabbat mein,,,
Fir bhi dil usse liptne ko tadapta hai......

Gaurav kumar:
Jate jate usnai kha apna khayaal rakhna par,
uski Ankho nai ka h ki ab mera khayaal kaun rakhega,

Gaurav kumar:
उमर लग जाती है एहसासों को अल्फ़ाज़
देने में,
फ़क़त दिल लगाने भर से कोई शायर नहीं
बनता..!!

Gaurav kumar:
बस तुम्हे पाने की तमन्ना नहीं रही ...
मोहब्बत तो आज भी तुमसे बेशुमार करते
हैं...!!

Gaurav kumar:
pyar ke panno se bhari kitaab ho tum,
rishton ke phoolo mein gulaab ho tum,
log kehte hain pyar saccha nahi hota,
aise logo ke har sawal ka jawab ho tum.!

Gaurav kumar:
क्या किस्मत पाई है रोटियों ने भी
निवाला बनकर,
रईसो ने आधी फेंक दी,
गरीब ने आधी में ही जिंदगी गुज़ार दी..

Gaurav kumar:
मेरे बारे मे अपनी सोंच को थोरा बदलकर
देख,
मुझसे भी बुरे है लोग तु घर से निकलकर
देख,
जरुरी तो नही जो दिख रहा है वैसा ही हो,
जमिं को जानना है गर बारीश मे फिसलकर देख,
अगर मै कह नही पाया तो क्या चाहा नही
तुझको,
मोहब्बत की सनद चाहे तो मेरे घर चलकर
देख,

Gaurav kumar:
साजिशें वो रचते है दुनिया में ,,
जिन्हें कोई जंग जितनीहो ,
मेरी कोशिश तो दिल जितने की होती है,
ताकि रिश्ता कायम रहे जब तक जिंदगी हो,,

Gaurav kumar:
"गाँव-गाँव गाता फिरता हूँ ,,
ख़ुद में मगर बिना गाया हूँ,
तुमने बाँध लिया होता तो ख़ुद में सिमट
गया होता मैं,
तुमने छोड़ दिया है तो मैं कितनी दूर
निकल आया हूँ..."

Gaurav kumar:
गजल के होश मे हर लय का मान रखीयेगा,
बेसूरा मित्र ना आ जाये ध्यान रखीयेगा.
बोलना इतना जरुरी तो नही है लेकिन,
अपने लफ्जो पर बराबर ही कान रखीयेगा,
क्या करे प्यार की फिसलन के सुन के गीत
यहां,
आप तो दुर ही अपना ये गान रखीयेगा,
इस कदर फ़ैलके छा जाये जो फिजाओ मे,
हरऐक दिल मे दुआओ की तान रखीयेगा,
बेच के खुद के जमीरो को जी रहा है समय,
ऐसे हालात मे महफ़ुज जान रखीयेगा,

Gaurav kumar:
ज़िन्दगी बहुत ख़ूबसूरत है, सब कहते थे......
जिस दिन तुझे देखा, यकीन भी हो
गया....

Comments

Popular posts from this blog

Dil se..>>

Dil se...>>

Childhood v/s young