Dard bhare shayri


Gaurav Kumar:
उम्र  भर सूखे  पत्तों की तरह बिखरे हुए थे हम ,
आज किसी ने समेटा, वो भी जलाने के लिए ।

Gaurav kumar‬:
जा सो जा साक़िया, आज नहीं चढ़ती शराब teri,,
आज नशा है ख़ुशी का, आज जागी है फ़ौज मेरी,,
आज जागी है सरकार मेरी,,
आज दी है श्रदांजलि शहीदों को,,
आज बदन नहीं , नशे में है रूह मेरी.......

Gaurav kumar:
कभी इन अदाओं का जुल्म,कभी इन निगाहों का जुल्म..!!??
अगर हम तेरे आशिक़ न होते तो यकीनन तेरे कातिल होते.

Gaurav Kumar:
ऐ बारिश जरा खुलकर बरस, ये क्या तमाशा है....!!
इतनी रिमझिम तो रोज हमारी आंखो से होती है ....!!"

Gaurav kumar:
jhootha hi shi ek pal ke liye hasaya to shi,
jhootha Johann at ka nakhra dikhaya to shi..
jab tune mere dil pe vaar kiya khanjar lekar,,
maine bhi tujhe pyar se bulaya to shi,,
unhe ishq me berukhi mili to utha liye hathiyar,,
chal "Gaurav" tune kalam uthaya to shi...

Gaurav Kumar:
दर्द में हर कोई मुस्कुरा नहीं सकता,
अपने दिल की बात सबको बता नहीं सकता।
ये रोशनी लेने वालों खुद महसूस कर लेना,
चिराग़ जल सकता है लेकिन अपनी तकलीफ़ बता
नहीं सकता।

Gaurav Kumar:
मेरी किस्मत भी थी मेरा मुकद्दर थी वो,, कांच से नाजुक थी मगर पत्थर थी वो,,
मैं रेत पर लिखा नाम था uska ,,
मिटा दिया उसने आंधी थी कोई या कोई लहरथी वो,,
उसने खुद ही रहगुज़र से भटका दिया,, जाने किस तरह की रहबर थी वो,,
कुछ पल भी साथ नहीं निभा सकी,,
बनती तो बड़ी हमसफ़र थी वो ,,
मरा भी नहीं ज़िंदा भी नहीं हूँ ,,
पता नहीं कैसा ज़हर थी वो

Gaurav kumar:
moHßßat mukadR Hai koi Ek khwaß nahi,
yE wo aDa Hai JismE sß kamyaß nahi,
JinhE panaH mili unhE ungliyo pR gin lo,
magR Jo taßaH HuyE unka koi Hisß nahi...!!!

Gaurav kumar:
Wo keh gaye mera intezar mat krna,
Me kahu to bhi mera aitabar mat krna,
Ye bhi kaha unhe pyar nahi mujhse,
Aur ye bhi keh gye kisi Aur se pyar mat karna.

Gaurav kumar‬:
मोहबत को जो निभाते हैं उनको मेरा सलाम है,
और जो बीच रास्ते में छोड़ जाते हैं उनको, हुमारा ये पेघाम हैं,
“वादा-ए-वफ़ा करो तो फिर खुद को फ़ना करो,
वरना खुदा के लिए किसी की ज़िंदगी ना तबाह करो”

Gaurav Kumar:
इन खामोश आखो की हजारो ख्वाहिशे थी....
कुछ हम कह नही पाये कुछ तुम सुन नही पाये....!!

Gaurav kumar:
बेवाफाओं की इस दुनियां में संभलकर चलना मेरे दोस्तों
यहाँ बर्बाद करने के लिए.. मुहब्बत का भी सहारा लेते हैं लोग

Gaurav kumar:
Uski Bate Bar Bar Yaad Karke Roye,
Uske Liye Rabb Se Faryaad Karke Roye,
Uski Khushi Ke Liye Choord Diya Use,
Phir Uski Hi Kami Ka Ehasas Karke Roye !

Gaurav kumar:
Ban kar ehsas meri dhadkan ke paas rehte ho,
Tasvir ban kar meri ankhon ke paas Rehte ho,
Puchna hai bas ek sawal..
Humse dur hokar kya aap bhi Udaas rehte ho.

ggarv94@gmail.com:
Dam Tor Jaati Hai Har Shikayat Labon Pe Aaa Kar.
Jab Masoomiyat Se Wo Kehti Hai.. Maine Kya Kiya Hai ??

ggarv94@gmail.com:
बड़ी मुश्किल से बना हूँ टूट जाने के बाद,
मैं आज भी रो देता हूँ मुस्कुराने के बाद,
तुझ से मोहब्बत थी मुझे बेइन्तहा लेकिन,
अक्सर ये महसूस हुआ तेरे जाने के बाद।

ggarv94@gmail.com:
Aaj Phir kisi yaad ne, raat bhar hai jagaya mujhko,
Kya saza di hai, mohabat ne khudaya mujh ko,
Din ko aaram hai na, raat ko hai chain kabhi,
Jane kis khaak se, kudrat ne banaya mujhko..

ggarv94@gmail.com:
उसे कह दो वो मेरा है किसी और का हो नहींसकता;
बहुत नायाब है मेरे लिए वो कोई और उस जैसा हो नहीं सकता;
तुम्हारे साथ जो गुज़ारे वो मौसम याद आते हैं;
तुम्हारे बाद कोई मौसम सुहाना हो नहीं सकता।

Gaurav kumar‬:
महोब्बत की कश्ती में सोच समज कर सवार होना,
जब ये चलती है तो किनारा नहीं मिलता
और जब डूबती है तो सहारा नहीं मिलता !

Gaurav kumar‬:
मार दे एक दफ़ा ही, नशीला सा कुछ खिला के...
🏃💔💃
क्यूँ जहर दे रहे हो, मोहब्बत मिला मिला के...

Gaurav kumar‬:
Na wo aa sake, na hum kabhi ja sake,
Na dard dil ka kisi ko suna sake,
Bus khamosh baithe hain unki yaado me,
Na usne yaad kiya na hum use bhula sake.

Gaurav Kumar:
ये वफ़ा ये मोहब्बत तुम्हारे नाम कर दी
हमने अपनी चाहत तुम्हारे नाम कर दी
तमाम गम और दर्द सिर्फ मेरे लिए
मैंने उम्र भर की खुशियाँ तुम्हारे नाम कर
दी
मेरी तो ना कोई मंजिल है और
ना रास्ता
मैंने अपने दिल की दुनिया तुम्हारे नाम
कर दी
मैं हूँ बेवफा कभी सोचना भी मत यार
मैंने तो सारी उम्र की वफ़ा तुम्हारे नाम
कर दी

Gaurav Kumar:
आओ कभी सीने से लगाऊँ तुझको
रूठे जो मुझसे तो मनाऊँ तुझको
मेरी बाहोँ में नींद आ जाऐ
फिर खुद ही जगाऊँ तुझको
तू हमेशा क लिए मेरी हो जाए
ऐसा कोई तावीज़ पहनाऊँ तुझको
इस अंदाज से तू मेरी जान मांगे
मै इनकार ना कर पाऊँ तुझको
अपनी बेचैनी या प्यार कहूँ ,
खुद ही बता किस नाम से बुलाऊँ तुझको..!
~

Gaurav kumar‬:
गलती इतनी हुई की तुझें जान
से ज्यादा चाहने लगे हम....
क्या पता था की मेरी इतनी
परवाह तुझें लापरवाह कर देगी...

Gaurav kumar‬:
"दिल टूट गया है फिर भी कसक सीने में बाकी है
नशे मैं मदहोश हैं तो क्या पैमाने मैं जाम अब भी बाकी है."

Gaurav Kumar:
एक छोटी सी बात जिसे बहुत
कम लोग समझते है ....!
.
आँसू तब नही आते जब आप
किसी को खो देते है,
.
बल्कि आँसू तब आते है जब आप
अपना सब कुछ खोकर भी किसी
को पा नही सकते ....!

Gaurav kumar‬:
ये ना पूछ मैं शराबी क्यू हुआ,,
बस यूँ समझ ले
"गमों के बोझ से नशे की बोतल
सस्ती लगी"__😔

Gaurav Kumar:
बनाने वाले ने दिल काँच का बनाया होता .
तोड़ने वाले के हाथ मे जखम तो आया होता .
जब बी देखता वो अपने हाथों को ,
उसे हमारा ख़याल तो आया होता!

Gaurav Kumar:
Bakt kabhi bachpn ni hota...mohabt k liy koe is kdr ni rota.. Tum b Jan lo ye dost...dil hamesha bacpan ka hota h ye 18 ka h kabhi 55 ka ni hota....

Gaurav kumar‬:
वक़्त बदला नज़रे बदली मानो रिश्ते बदल गए...
जो सम्भल सकते सम्भल गए जो ना, सम्भल सके वो बिखर गए...!!!

Gaurav kumar:
हाथ की लकीरें पढने वाले ने तो…. मेरे होश ही उड़ा दिये..!
मेरा हाथ देख कर बोला… “तुझे मौत नहीं किसी की चाहत मारेगी… 🙇

Gaurav Kumar: उन लोगों का क्या हुआ होगा;
जिनको मेरी तरह ग़म ने मारा होगा;
किनारे पर खड़े लोग क्या जाने;
डूबने वाले ने किस-किस को पुकारा होगा।

Gaurav Kumar‬:
इश्क न होने के सिर्फ दो तरीके हे.. या तो दिल न बना होता, या तुम ना बनी होती!!!

Comments

Popular posts from this blog

Dil se..>>

Dil se...>>

Childhood v/s young